-->

Featured

Translate

बीजेपी ने जारी की 39 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट
f

बीजेपी ने जारी की 39 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट

 

                                  बीजेपी ने जारी की 39 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट 

                                      

डेस्क रिपोर्ट। भारतीय जनता पार्टी ने मध्यप्रदेश विधसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी कर दी है जिसमें 39 सीटों के लिए प्रत्याशियों के नाम घोषित किए गए हैं।कर्णाटक चुनाव के हारने के बाद बीजेपी मप्र में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली हे,  इस लिए पार्टी ने अपने 7 सांसदों को विधानसभा का टिकट दिया हे।

इस लिस्ट में खास बात यह भी है कि भाजपा सरकार ने 7 सांसदों को विधानसभा का टिकट दिया। जारी हुई सूची के अनुसार दिमनी से नरेंद्र सिंह तोमर, सतना से गणेश सिंह, सीधी से रीती पाठक, जबलपुर पश्चिम से राकेश सिंह, सांसद उदय प्रताप सिंह को टिकट तो वही नरसिंहपुर से प्रह्लाद पटेल, फग्गन सिंह कुलस्ते को भी विधानसभा टिकट दिया गया है। दिग्गज नेता कैलाश विजयवर्गीय को इंदौर से चुनाव लडेंगे।

इतना ही नहीं खास बात इस सूची में यह भी है कि ग्वालियर चंबल संभाग की कई सीटों पर जहां बीजेपी की पकड़ कमजोर होती हुई नजर रही थी वहां संगठन ने दावेदारों का ऐलान कर दिया है। शिवपुरी से दुर्गलाल विजय, मुरैना से रघुराज कंसाना, लहार से अमरीश शर्मा गुड्डू, भितरवार से मोहन सिंह राठौड़, डबरा से इमरती देवी, सेवाड़ा से प्रदीप अग्रवाल और करेरा से रमेश खटीक को टिकट दिया है।             


                                                                       

                                                                           

0 Response to "बीजेपी ने जारी की 39 प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article