-->

Featured

Translate

भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत
f

भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत

 

                   भीषण सड़क हादसा, 2 की मौके पर,2 लोगों ने अस्पताल में तोडा दम 

                                   

डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है । एक ताजा मामला आज ही शहडोल से सामने आया है, जिसमें 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 2 लोगों ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, पुलिस को घटना की जानकारी लगते ही वो मौकास्थल पर पहुंची और तीनों का मर्ग कायम करते हुए पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। अब इन दोनों शवों का पीएम कराकर उनके परिजनों को सौंप दिया गया है। 

चौकी प्रभारी के मुताबिक सभी खनिज इंस्पेक्टर​​​​​​​ पुष्पेंद्र त्रिपाठी के भाई अमित शुक्ला का जन्मदिन मनाकर वापस शहडोल लौट रहे थे। इस दौरान कार मझगवां के पास अनिंयत्रित होकर टकरा गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। मृतकों की पहचान खनिज इंस्पेक्टर पुष्पेंद्र त्रिपाठी, अवनीश दुबे जिला प्रबंधक लोक सेवा, प्रकाश जगत संविदा इंजीनियर जिला पंचायत, दिनेश सारीवान सब इंजीनियर गोहपारू और पुष्पेंद्र त्रिपाठी के रुप में की गई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, इनके 5 अन्य साथी दूसरी कार में थे जो कि शहडोल पहुंच चुके थे। हादसे के बाद खुद अवनीश दुबे ने इसकी जानकारी फोन कर अपने दोस्तों को दी। वहीं, वापस अपने साथियों के पास पहुंचे 5 साथियों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी। जिसके बाद दोनों घायलों को इलाज के लिए श्री राम अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान अविनाश की मौत हो गई। वहीं, दिनेश सारीवान की हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया था। तभी रास्ते में उन्होंने भी दम तोड़ दिया। सभी की उम्र लगभग 35 से 40 के बीच बताई जा रही है जो कि आपस में एक-दूसरे के रिश्तेदार भी थे।

 

 

0 Response to "भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article