-->

Featured

Translate

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से सनसनी
f

एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से सनसनी

                                एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से सनसनी

                                           

 
डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन के जीवाजीगंज क्षेत्र में पूरे परिवार ने एक साथ आत्महत्या कर ली। घर के मुखिया का शव फांसी के फंदे पर  लटका मिला है, जबकि उसकी पत्नी और दो बच्चों ने जहर खाकर जान दी है।

जानकारी के अनुसार उज्जैन में गुरुवार सुबह जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के जानकी नगर में उस समय सनसनी मच गई, जब एक ही परिवार के चार लोगों का शव एक कमरे से मिला। यहां पुरुष का शव जहां फांसी के फंदे पर लटका हुआ था, तो वहीं पत्नी और बेटे-बेटी के मुंह से झाग निकल रहा था। क्षेत्र के लोगों ने तुरंत इस घटना की जानकारी जीवाजीगंज थाना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल की टीम ने जांच शुरू कर दी।

मनोज ने कुछ वर्ष पहले ही ममता से शादी की थी, जो कि पहले से शादीशुदा थी। ममता मनोज के पहले भी एक अन्य व्यक्ति से शादी कर चुकी है और जिन दो बच्चों की आज मौत हुई है वह दोनों बच्चे ममता के पहले पति के थे। इस आत्मघाती मामले में मनोज पर कर्ज होने की बात तो सामने रही है लेकिन आत्महत्या के पीछे इस प्रेम विवाह से संबंधित मामला के होने की भी बात कही जा रही है। मनोज गढ़कालिका माता मंदिर के बाहर फूल सामग्री और खिलौने बेचने का काम करता था। लगभग तीन महीने पहले ही वह जानकी नगर में रहने आया था इसके पहले उसका निवास जयसिंहपुरा क्षेत्र में था।

 




0 Response to "एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से सनसनी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article