-->

Featured

Translate

एमटीएफई कम्पनी मालिक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार
f

एमटीएफई कम्पनी मालिक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार

                                      एमटीएफई कम्पनी मालिक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार 

                               

डेस्क रिपोर्ट। नीमच ,जावरा और रतलाम के दर्जनों लोगों के साथ कनाडा की एक फर्जी कम्पनी के आनलाइन एप के माध्यम से लाखों रुपए की धोखाधडी करने वाले कम्पनी मालिक सहित तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियो ने लोगों को एप में रुपए निवेश करने पर भारी फायदा होने का लालच देकर लाखों रुपए का निवेश करवाया था।अब तक जिले करीब चालीस लोगो के साथ लाखो की धोखाधड़ी होने की जानकारी सामने चुकी है।

पुलिस अधीक्षक नेआज कंट्रोल रुम पर आयोजित प्रेस वार्ता में धोखाधडी काण्ड की विस्तार से जानकारी दी। एसपी ने बताया कि तीन दिन पहले रतलाम निवासी अशरफ पिता रौनक अली ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी गोविन्द सिंह चन्द्रावत नि.जवाहर नगर और संदीप टांक नि.प्रतापगढ राजस्थान ने एमटीएफई नामक कम्पनी के आनलाइन एप में रुपए जमा कराने पर भारी लाभ होने का लालच देकर इस एप के माध्यम से रुपए जमा करवाए थे। आनलाइन एप में रुपए जमा करवाने के बाद कोई फायदा नहीं हुआ उल्टे रुपए डूब गए। जब थाना स्तर पर इसकी जांच करवाई गई तो शिकायत सही पाई गई। इस पर रतलाम के स्टेशन रोड पुलिस थाने पर धोखाधडी,अमानत में खयानत जैसी धाराओं के साथ अनियमित जमा योजना प्रतिबन्ध अधिनियम 2019 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया था।

एसपी के मुताबिक जांच टीम को शनिवार कोपता चला कि एमटीएफई एप को संचालित करने वाली फर्जी कम्पनी कलिन स्केम प्रायवेट लिमटिेड का मालिक योगानन्दा मामले की जानकारी लेने रतलाम आया हुआ है। जांच टीम ने मुखबिर सूचना फोटो के आधार पर इस संदेही को पकडा और इससे पूछताछ की गई। पकडे गए आरोपी ने अपना नाम योगानन्दा बांबोरे चन्द्रशेखर राव पिता चन्द्रशेखर राव 41 नि. फ्लैट .102 द्वितीय फ्लोर 0258 ललिता गौरी नगर थाना जयानगर बैगलोर कर्नाटक बताया।

जानकारी के अनुसार एमटीएफई कम्पनी के खिलाफ इसी प्रकार की शिकायतें जावरा से भी प्राप्त हुई थी और जावरा के औद्योगिक क्षेत्र थाने पर भी आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया था। पुलिस अधीक्षक द्वारा आनलाइन धोखाधडी के इस मामले को सुलझाने के लिए सायबर सेल,थाना प्रभारी औद्योगिक क्षेत्र जावरा और थाना प्रभारी स्टेशन रोड रतलाम के नेतृत्व में एक विशेष टीम गठित की गई थी। जावरा पुलिस द्वारा धोखाधडी के मामले में लिप्त एक आरोपी हुजैफा जमाली नि.नीमच को पूर्व में गिरफ्तार किया गया था।

 

0 Response to "एमटीएफई कम्पनी मालिक सहित तीन आरोपी गिरफ्तार "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article