-->

Featured

Translate

सरपंच और वार्ड सदस्य पचास हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार
f

सरपंच और वार्ड सदस्य पचास हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार

                               सरपंच और वार्ड सदस्य पचास हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार 

                                           

डेस्क रिपोर्ट। लोकायुक्त ने कार्रवाई करते हु्ए ग्राम सरपंच और वार्ड सदस्य को पचास हजार रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। उन्होंने शिकायतकर्ता से ढाई लाख रुपये मांगे थे, जिसकी पहली किश्त के रूप में ये रकम ली जा रही थी। लोकायुक्त की टीम ने पड़ताल में शिकायत को सही पाया और दोनों आरोपियों को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई गई।

जानकारी के अनुसार सतना की एमआईजी फ्रेंड्स कॉलोनी  में रहने वाले राजीव तिवारी पिता सीताराम तिवारी ने रीवा लोकायुक्त से शिकायत की थी। बताया था कि ग्राम चोरहटा पंचायत क्षेत्र में उसकी भूमि है। जिसे समतलीकरण करने की अनुमति लेने के लिए वह पंचायत के पास गया था। वहां काम के बदले पंचायत सरपंच ग्राम चुरहटा के सरपंच संजीव लोचन सिंह और वार्ड नंबर 16 से सदस्य सुरेश कुमार साकेत ने ढाई लाख रुपये रिश्वत देने की मांग की गई। कई बार बात की पर दोनों ने नहीं माने। अंत में रिश्वत की रकम किश्तों में देने की सहमति बनी। पहली किश्त के रूप में बुधवार को पचास हजार रुपये देना था। 

लोकायुक्त की टीम ने पड़ताल में शिकायत को सही पाया। लोकायुक्त  उप पुलिस अधीक्षक प्रवीण सिंह परिहार के नेतृत्व में 12 सदस्य को टीम बनाई गई और दोनों आरोपियों को रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई गई। योजना के मुताबिक शिकायतकर्ता को पचास हजार रुपये लेकर सरपंच के पास भेजा गया। बुधवार को ग्राम चोरहटा स्थित पंचायत भवन में सरपंच ऑफिस में रिश्वत की रकम लेते सरपंच संजीव लोचन सिंह एवं वार्ड सदस्य सुरेश साकेत को रंगे हाथ ट्रेप किया गया  है।

 

0 Response to "सरपंच और वार्ड सदस्य पचास हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article