-->

Featured

Translate

नहीं थम रहे मासूमों से दुष्कर्म के मामले, आज फिर.......
f

नहीं थम रहे मासूमों से दुष्कर्म के मामले, आज फिर.......

                                   27 वर्षीय युवक ने बच्ची को बनाया अपनी हवस का शिकार 

                                           

मंदसौर। मप्र में नहीं थम रहे मासूमों से दुष्कर्म के मामले ऐसा ही एक मामला आज फिर मंदसौर के शामगढ़ थाना ककी चंदवाड़ा चौकी के एक गांव में 27 वर्षीय युवक ने महज 4 साल 10 माह की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बनाया रिश्तेदार युवक बच्ची को चॉकलेट दिलाने का बहाना देकर खेत में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म सहित मारपीट भी की।

जानकारी के मुताबिक रविवार को मंदसौर के शामगढ़ थाना ककी चंदवाड़ा चौकी के एक गांव में 4 साल 10 माह की बच्ची के साथ रिश्तेदार आरोपी शेर सिंह उम्र 27 वर्ष ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। घटना उस वक्त घटित हुई जब बच्ची घर पर थी। युवक ने बच्ची को चॉकलेट दिलाने का बहाना किया और वह उसे खेत की तरफ ले गया। बच्ची नही दिखी तो परिजनों ने पुलिस की मदद ली और बच्ची के साथ कुकर्म करते हुए आरोपी युवक को हिरासत में लिया गया। बाद में बच्ची का प्राथमिक उपचार शामगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में ही होने के बाद उसे देर रात मेडिकल जांच और अन्य उपचार के लिए मंदसौर के जिला चिकित्सालय लाया गया।

मंदसौर एसपी अनुराग सुजानिया की माने तो बच्ची के साथ कुकर्म करने की कोशिश करने वाला हैवान आदतन अपराधी है और पूर्व में भी महिला संबंधित अपराधों में शामिल रहा है। यहां तक कि आरोपी एक मामले में 3 साल की सजा काट चुका है। इस मामले में युवक पर बच्ची के साथ दुष्कर्म, मारपीट सहित पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज किया गया है। एसपी की माने तो बच्ची की स्थिति में पहले से सुधार है।

 


0 Response to "नहीं थम रहे मासूमों से दुष्कर्म के मामले, आज फिर......."

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article