-->

Featured

Translate

विवाहिता की संदिग्ध मौत , परिजनों ने मौत पर उठाए सवाल
f

विवाहिता की संदिग्ध मौत , परिजनों ने मौत पर उठाए सवाल

                                विवाहिता की संदिग्ध मौत , परिजनों ने मौत पर उठाए सवाल 

                                         

  

डेस्क रिपोर्ट। विवाहिता की फांसी लगाकर आत्महत्या मामले में मृतिका के परिजनों और मंदसौर के सकल जैन समाज के लोगों ने सवाल खड़े किए हैं। सकल जैन समाज के प्रतिनिधियों ने आज रतलाम पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा से मुलाकात कर मृतिका पूर्वी की संदिग्ध हालातो में हुई मौत की निष्पक्ष जांच करवाने की मांग की

दरअसल बीते शनिवार की रात शास्त्री नगर निवासी दर्शन चोपड़ा की पत्नी पूर्वी का शव घर के ऊपर के कमरे में पंखे पर लटका मिला था। घटना के वक्त घर पर कोई नहीं था और घर के दरवाजे भी खुले हुए मिले थे। हालांकि ससुराल के लोगों ने मामला फांसी लगाकर आत्महत्या करने का बताया था। लेकिन अब परिजनों और समाजजनों ने संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत पर सवाल उठाए हैं।

जानकारी के अनुसार रतलाम के शास्त्री नगर में 26 वर्षीय मृतका पूर्वी के परिजन और मंदसौर के सकल जैन समाज के लोगों ने एसपी कार्यालय पहुंचकर बताया कि अरविंद संघवी की बिटिया पूर्वी का विवाह 18 माह पूर्व रतलाम निवासी दर्शन चौपडा के साथ हुआ था विवाह के बाद से ही दहेज की मांग को लेकर उसे प्रताडित किया जा रहा था । उसके परिवार ने उसे सुसराल भेजा तो 14 अक्टूबर शनिवार की रात उसकी संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई। परिवार के लोगों ने एसपी और डीआईजी से मिलकर मामले की निष्पक्ष जांच करवाने और दोषियों को सख्त सजा दिलवाने की मांग की है।

  

0 Response to "विवाहिता की संदिग्ध मौत , परिजनों ने मौत पर उठाए सवाल "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article