-->

Featured

Translate

इलाज कराने आए युवक से ऑनलाइन ठगी
f

इलाज कराने आए युवक से ऑनलाइन ठगी

                             इलाज कराने आए युवक से एक लाख रुपये कीऑनलाइन ठगी 

                                       

डेस्क रिपोर्ट। कटनी के निजी अस्पताल में इलाज करवाकर लौट रहे युवक के साथ करीब एक लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी हो गई है, जिसकी शिकायत मिलते ही कटनी साइबर सेल की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार आयुर्वेदिक दवाई लेकर लौट शख्स को एक रुपए ट्रांजेक्शन करना उस वक्त भारी पड़ गया जब उसके खाते से पांच मिनट के अंदर ही एक लाख की ऑनलाइन की ठगी हो गई। बता दें मामला बस स्टैंड चौकी के पास है, जहां जबलपुर निवासी अनुज मदन गंभीर बीमारी का इलाज करवाकर जबलपुर के लिए लौट रहे थे तभी  दवाइयां लेते वक्त उसने एक रुपये का ट्रांजेक्शन किया था, पांच मिनट के भीतर ही 49 हजार 999 रुपए की रकम दो बार कट गई। 

पैसे कटते ही पीड़ित अनुज मदन ने तुरंत बैंक में कॉल करके अकाउंट को लॉक करवाया और कोतवाली थाना पहुंचकर अपने साथ हुए ऑनलाइन ठगी की सूचना एसआई की दी। जिसके बाद तुरंत पुलिस ने मिली शिकायत के अनुसार साइबर सेल को मामले की जानकारी साझा की ओर टीम जांच और अग्रिम कार्यवाही के लिए जुट गई। पुलिस के मुताबिक युवक के साथ हुई 99 हजार 998 रुपये किस खाते में गए हैं, इसकी जानकारी 24 घंटे बीतने के बाद पता चल जाएगी। फिलहाल टीम दोनों एकाउंट को लॉक कर जांच कर रही है ताकि पीड़ित का ज्यादा से ज्यादा पैसा रिकवर कर सकें।

 

 

0 Response to "इलाज कराने आए युवक से ऑनलाइन ठगी "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article