-->

Featured

Translate

चाकू लहराने की बात को लेकर विवाद , युवक की मोत
f

चाकू लहराने की बात को लेकर विवाद , युवक की मोत

                                        चाकू लहराने की बात को लेकर विवाद , युवक की मोत  

                                               

डेस्क रिपोर्ट। शादी में चाकू लेकर नाचने से मना करने को लेकर विवाद इतना बढ़ा की तीन आरोपियों ने मिलकर एक युवक की चाकू मार कर हत्या कर दी। वही घटना का अंजाम देने बाद आरोपी मोके से फरार हो गये। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार शनिवार रात्रि में धामनोद चौकी के गांव दीवेल में उज्जैन जिले के भाटपचलाना गांव से आई बारात में सूरज पिता गेंदालाल, जितेंद्र पिता रामचंद्र, और भोला पिता राम जी बारात में नाचने के दौरान चाकू लहरा रहे थे। इस दौरान लड़की पक्ष के जमाई नरेंद्र पिता जगदीश जाति भील 23 वर्षीय ने उन्हें खुले में चाकू लेकर नाचने से मना किया। इस दौरान विवाद काफी बढ़ गया और तीनों युवक मौके से चले गए।

विवाद के बात तीनो सूरज ,जितेंद्र और भोला धामनोद के कालिका ढाबे पहुंचे। वही बारात वापसी के दौरान उन्होने ने बारात का वाहन रुकवाया। इस दौरान शादी में चाकू लहराने से मना करने वाला नरेंद्र राठौर भी मौके पंहुचा ,इस दौरान आरोपी फिर उसी बात को लेकर विवाद करने लगे। जिसके बाद आरोपी भोला और जितेंद्र ने नरेंद्र को पकड़ा और सूरज ने नरेंद्र के पेट में चाकू घोप दिया और मौके से फरार हो गये। मोके पर मौजूद अन्य लोगो घायल नरेंद्र को लेकर अस्पताल के लिए निकले लेकिन नरेंद्र की रास्ते में ही मौत हो गई।

0 Response to "चाकू लहराने की बात को लेकर विवाद , युवक की मोत "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article