-->

Featured

Translate

मल्लिकार्जुन खरगे ने सिंधिया को दिया बड़ा झटका
f

मल्लिकार्जुन खरगे ने सिंधिया को दिया बड़ा झटका

                                         मल्लिकार्जुन खरगे ने सिंधिया को  दिया बड़ा झटका

                                     
डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर राष्ट्रीय नेताओं के दौरे तेज हो गए हैं। मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष ग्वालियर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान मल्लिकार्जुन खरगे ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को बड़ा झटका दिया। ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी समर्थक माने जाने वाले मदन कुशवाहा बीजेपी को छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। मदन कुशवाहा, ग्वालियर ग्रामीण विधानसभा सीट से विधायक भी रह चुके हैं। उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया का खास करीबी माना जाता था।

जानकारी के अनुसार पूर्व विधायक और बीजेपी नेता मदन कुशवाहा ने बीजेपी से इस्तीफा देते हुए मल्लिकार्जुन खरगे की मौजूदगी में कांग्रेस की सदस्यता ली। मल्लिकार्जुन खरगे ग्वालियर के थाटीपुर में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे। मल्लिकार्जुन खरगे ने शॉल और श्रीफल देकर मदन कुशवाहा का कांग्रेस में स्वागत किया। खरगे ने भाषण के दौरान कुशवाहा की तारीफ भी की।

पूर्व विधायक और बीजेपी के नेता मदन कुशवाहा पिछले 4 दिन से बीजेपी उम्मीदवार भारत सिंह कुशवाहा के साथ प्रचार कर रहे थे। इस दौरान वे लगातार कांग्रेस पर हमला बोले रहे थे, लेकिन अचानक उन्होंने अपना निर्णय बदल लिया और बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। मदन सिंह कुशवाहा के कांग्रेस में शामिल होने के बाद अब बीजेपी उम्मीदवार मदन कुशवाहा को बड़ा झटका लगा है। मदन कुशवाहा ने कहा कि मुझे लगता है कि इस बार राज्य में कांग्रेस की सरकार बननी चाहिए इसलिए मैंने कांग्रेस के सात जाने का फैसला किया है। मदन कुशवाहा सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए थे।

 

0 Response to "मल्लिकार्जुन खरगे ने सिंधिया को दिया बड़ा झटका"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article