-->

Featured

Translate

कांग्रेस के पास झूठी घोषणाओं का सिर्फ भोपू - मोदी
f

कांग्रेस के पास झूठी घोषणाओं का सिर्फ भोपू - मोदी

 

       कांग्रेस मतलब गरीबों के साथ विश्वासघात, गरीब राज्य बनाने की गारंटी - मोदी

                               

डेस्क रिपोर्ट। रतलाम की पहचान सेंव के लिए है। रतलाम आए और सेंव नहीं खाई तो आप रतलाम नहीं माना जाएगा। यही सच्चाई है ना। जब 3 दिसंबर को भाजपा सरकार की वापसी का जश्न बनेगा तो लड्डू के साथ रतलामी से हो भी खूब खाया जाएगा।

प्रधानमंत्री ने कहा कांग्रेस के पास झूठी घोषणाओं का सिर्फ भोपू ही बज रहा है मध्य प्रदेश के विकास के लिए रोडमेप क्या होगा, यह कांग्रेस को पता तक नहीं है। इतनी दूर की कांग्रेस सोच ही नहीं सकती। नेता भी फिल्मी है। कांग्रेसियों के डायलॉग भी फिल्मी हैं। कांग्रेस की घोषणा भी फिल्मी है। और जब किरदार फिल्मी हैं। कांग्रेस तो फिर सीन भी फिल्मी ही होगा। यहां कांग्रेस के दो नेताओं के बीच कपड़े उतारने का कंपटीशन चल रहा है। अभी तो या फिल्म का ट्रेलर है। यह अपने-अपने चेलो को बताते हैं। एक बार मौका मिल गया ना उसके बाद वह खुद के तो फाड़ेंगे ही आपके भी फाड़ेंगे। 3 दिसंबर को भाजपा की जीत के बाद यहां कांग्रेस की असली सिर फुटव्वल होगी। अभी तो प्रैक्टिस चल रही है। इनका अवसर देना बहुत बड़ा संकट होगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा गैस कनेक्शन, शौचालय, बिजली, पानी की सबसे अधिक परेशानी तो माता बहनों और बेटियों को होती है। उज्ज्वला योजना के तहत आदिवासी परिवारों को, दलित परिवारों को धुएं से मुक्ति मिली। आपको कुछ ही दिन पहले रक्षाबंधन पर एक और खुशखबरी भेजी थी। उज्जवला की लाभार्थी बहनों के लिए गैस सिलेंडर ₹500 सस्ता कर दिया गया। बहनों को पानी के लिए दूर जाना पड़े, हर घर जल अभियान में मध्य प्रदेश के लाखों परिवारों को सुविधा दी जा रही है। वह दिन दूर नहीं जब मध्य प्रदेश के घर-घर में पाइप से पानी की सुविधा मिलेगी। यह सब डबल इंजन की सरकार के फायदे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार की दोपहर में हजारों हजार जन समुदाय को संबोधित करते हुवे ये बात कही।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्भोधन के दौरान मंच पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, रतलाम जिले से शहर विधानसभा प्रत्याशी चेतन्य काश्यप, ग्रामीण प्रत्याशी मथुरालाल डामर, सैलाना प्रत्याशी संगीता चारेल, जावरा प्रत्याशी डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय, आलोट प्रत्याशी डॉ. चिन्तामणि मालवीय, उज्जैन जिले के महिदपुर विधानसभा प्रत्याशी बहादूरसिंह चौहान, नागदा-खाचरौद विधानसभा प्रत्याशी डॉ. तेजबहादूर सिंह चौहान, बड़नगर प्रत्याशी जितेन्द्र पण्ड्या एवं धार जिले के बदनावर विधानसभा प्रत्याशी राजवर्धनसिंह दत्तीगांव मौजूद थे।

0 Response to "कांग्रेस के पास झूठी घोषणाओं का सिर्फ भोपू - मोदी"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article