-->

Featured

Translate

पटवारी की हत्या, रेत का अवैध उत्खनन गए थे रोकने
f

पटवारी की हत्या, रेत का अवैध उत्खनन गए थे रोकने

                                         पटवारी की हत्या, रेत का अवैध उत्खनन गए थे रोकने 

                                          

डेस्क रिपोर्ट। शहडोल जिले में रेत माफिया ने पटवारी को ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया। इस मामले में कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने राज्य की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सरकार पर हमला बोला है।

जानकारी के अनुसार घटना, शनिवार रात की है, जहां एक पटवारी की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या कर दी गई है। पटवारी, शहडोल के ब्यौहारी तहसील के गोपालपुर के पास रेत माफियाओं द्वारा रेत खनन की सूचना पर अपने तीन साथियों के साथ उसे रुकवाने गए थे। जैसे ही पटवारी घाट पर पहुंचे तो देखा कि रेत खनन जारी है। इस दौरान पटवारी ने एक ट्रैक्टर को रोक लिया। पटवारी को देखकर आरोपी आक्रोशित हो गए और माफिया के इशारे पर ड्राइवर ने पटवारी के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। पटवारी की पहचान प्रसन्न सिंह बघेल के रूप में हुई है।

साथी पटवारियों ने इसकी सूचना प्रशासन को दी इसके बाद भी शव रात भर घाट पर ही पड़ा रहा। मालूम हो कि जिले में रेत का अवैध खनन जोरों पर है। शनिवार को खनिज विभाग ने कार्रवाई का कोरम पूरा करने के लिए 250 घन मीटर लावारिश रेत जप्त किया था लेकिन किसी खनन माफिया के खिलाफ ठोस कार्रवाई नहीं की गई थी और पटवारी की हत्या हो गई। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा ने बताया कि पटवारी के ऊपर चढ़ने वाले ट्रैक्टर को पकड़ लिया गया है। चालक भी हिरासत में ले लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है। 


0 Response to "पटवारी की हत्या, रेत का अवैध उत्खनन गए थे रोकने "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article