-->

Featured

Translate

धराड़ में हुई 20 लाख की सनसनीखेज चोरी का खुलासा
f

धराड़ में हुई 20 लाख की सनसनीखेज चोरी का खुलासा

 

                               धराड़ में हुई 20 लाख की सनसनीखेज चोरी का खुलासा

                                     

रतलाम। धराड़ में हुई 20 लाख सनसनीखेज चोरी की वारदात को सुलझाने में पुलिस को सफलता मिली। पुलिस ने बांछड़ा गैंग के सरगना सहित चार आरोपियों को चोरी के मामले में गिरफ्तार किया है जबकि दो अभी फरार है। खास बात यह है कि गैंग का सरगना 20 साल का एक युवक है जो पिछले 4 साल में डकैती सहित 15 के लगभग अपराध कर चुका है।

पुलिस अधीक्षक ने गुरुवार को पत्रकार वार्ता में पूरे मामले का खुलासा किया। एसपी ने बताया कि 20 दिन पूर्व 8 दिसंबर को बिलपांक थाना क्षेत्र के ग्राम धराड़ में सूने मकान का ताला तोड़कर अज्ञात बदमाश लाखों रुपए मूल्य के सोने चांदी के जेवर और नगदी रुपए चोरी कर ले गए थे। चोरी की इसी वारदात को ट्रेस करने के दौरान पुलिस को बड़ी गैंग तक पहुंचने में कामयाबी मिली है। आरोपियों से जिले में हुई कुछ अन्य चोरी की वारदातो सहित अन्य जिलों की चोरी की वारदातों का भी खुलासा हुआ है। पूछताछ में चारों आरोपियों ने 8 दिसंबर को धराड़ के सुने मकान में चोरी की वारदात करना कबूल किया। इस वारदात में मनीष पिता रोशन लाल और राकेश पिता मदनलाल दोनों निवासी मनासा के भी शामिल होने की जानकारी दी। पुलिस इन दोनों की भी तलाश कर रही है।

एसपी ने बताया कि इस गैंग का सरगना 20 वर्षीय दिलखुश पिता पप्पू निवासी मनासा जिला नीमच है। दिलखुश के खिलाफ ही पिछले 4 साल में 15 के लगभग अपराध अलग-अलग थानों में दर्ज हो चुके हैं। इनमें राजस्थान के कनेरा में दो डकैती के अपराध भी है। राजस्थान के कनेरा में आरोपी डकैती के साथ हत्या की वारदात को भी अंजाम दे चुका है। इसके अलावा दुष्कर्म एवं पाक्सो एक्ट , आर्म्स एक्ट एवं चोरी की वारदातों के प्रकरण भी दर्ज है।

0 Response to "धराड़ में हुई 20 लाख की सनसनीखेज चोरी का खुलासा"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article