-->

Featured

Translate

तेज रफ्तार बस ट्रक से टकराई,  मां-बेटे की मौत
f

तेज रफ्तार बस ट्रक से टकराई, मां-बेटे की मौत

                                               तेज रफ्तार बस ट्रक से टकराई,  मां-बेटे की मौत

                                          

डेस्क रिपोर्ट। एक बार फिर तेज रफ्तार ने दो लोगों की जान ले ली। तेज रफ्तार अनियंत्रित बस ने समाने से रहे ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में मां-बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, एक दर्जन से अधिक यात्री घायल हो गए। हादसा स्लिमानाबाद थाना क्षेत्र के तेवरी मोड़ के पास हुआ है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस बल सहित 108 एंबुलेंस पहुंच गई और घायलों को कटनी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार बस जबलपुर से होते हुए तेवरी की ओर जा रही थी। मोड़ होने के बावजूद बस की रफ्तार तेज रही, जिससे वो कटनी साइड से रहे ट्रक से भिड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो हादसे में पूरी लापरवाही बस चालक बताई जा रही हे, जिससे दोनों वाहनों में जोरदार टक्कर हो गई। 

बस में दुर्घटना के वक्त करीब 40 से 45 लोग सवार थे। हादसे में एक साल के मासूम सहित मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, अन्य घायलों को एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल रेफर किया गया है। बहोरीबंद एसडीएम ने बताया कि सड़क हादसे की जानकारी मिली थी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई और 9 लोग घायल हुए हैं, हादसे पर स्लिमानाबाद पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

0 Response to "तेज रफ्तार बस ट्रक से टकराई, मां-बेटे की मौत"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article