-->

Featured

Translate

जननी एक्सप्रेस और बाइक की भिड़ंत, दो की मौत
f

जननी एक्सप्रेस और बाइक की भिड़ंत, दो की मौत

                                       जननी एक्सप्रेस और बाइक की भिड़ंत, दो की मौत

                                       

नीमच। रामपुरा थाना क्षेत्र में 31 दिसंबर की रात में नीमच-झालावाड़ मार्ग पर एक बाइक और जननी एक्सप्रेस में आमने-सामने की भिड़ंत की खबर हे। हादसा इतना भयानक था कि बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। इससे बाइक सवार एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दूसरे की एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बाइक सवार युवक घनश्याम और जगदीश अपने गांव बरवाडीया जा रहे थे। दूसरी ओर से जननी एक्सप्रेस एंबुलेंस एक डिलीवरी केस को लेकर सरकारी अस्पताल जा रही थी। इसी दौरान जमालपुरा के पास ये हादसा हुआ। हादसा इतना भयानक था कि बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। इससे बाइक सवार एक व्यक्ति की तो मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि दूसरे की एंबुलेंस से अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। वहीं, जननी एक्सप्रेस में मौजूद प्रसूता का भी प्रसव इसी दौरान हो गया।

दोनों मृतकों के शव का रामपुरा के शासकीय अस्पताल में पीएम कर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिए गए, जिसके बाद परिजन शव को अपने गांव ले गए। जहां दोनों मृतकों का अंतिम संस्कार किया गया। रामपुरा थाना पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

 

 

0 Response to "जननी एक्सप्रेस और बाइक की भिड़ंत, दो की मौत"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article