-->

Featured

Translate

जंगल में मिला युवती का शव , मचा हड़कंप
f

जंगल में मिला युवती का शव , मचा हड़कंप

       जंगल में मिला युवती का शव , मचा हड़कंप
रतलाम। आज सुबह किसी ने जंगल में युवती का शव पड़ा होने की आसपास के लोगों व पुलिस को सूचना दी। कुछ ही देर में बड़ी संख्या में गाव के लोग, बाजना थाना प्रभारी मोहनसिंह मौर्य व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे तो पाया कि युवती मृत अवस्था में पड़ी हुई थी।

जानकारी के अनुसार  कुछ लोगो ने मिर्तक का शव पहचान कर उसके स्वजन को सूचना दी तो वे भी मौके पर पहुंचे तथा शव की पहचान 22 वर्षीय प्रमिला पत्नी भरत डोडियार निवासी ग्राम चंद्रगढ़ थाना बाजना के रूप में की। एफएसएल अधिकारी डा. अतुल मित्तल ने भी घटनास्थल पहुंचकर शव की जांच की। इसके बाद शव पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज भिजवाया गया। 

प्रमिला पुत्री रणजी निनामा ग्राम इमलीपाड़ाखुर्द की रहने वाली है। प्रमिला का विवाह 16 दिसंबर 2023 को भरत पुत्र रकमचंद डोडियार निवासी ग्राम चंद्रगढ़ से किया था। ससुराल पक्ष का कहना है कि उसे पति 8 फरवरी को बाजना में छोड़कर आया था। वहां से उसका गांव पास में ही है। वह बाजना से गांव आती-जाती रहती है, पति समझा कि वह घर चली जाएगी। उधर, प्रमिला मायके नहीं पहुंची।

11 फरवरी को ससुर ने फोन कर मायके वालों से बात की तथा कहा कि प्रमिला को ससुराल भेज देना। तब पता चला कि वह मायके नहीं पहुंची है। इसी बीच उसका शव सोमवार को जंगल में मिला। ससुर रकमचंद्र डोडियार, बाजना के सरपंच रामजी निनामा व मायके पक्ष का कहना है कि प्रमिला की हत्या कहीं और करके शव जंगल में फेंका गया है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से जांच कर दोषियों को गिरफ्तार कर सजा देने की मांग की है।

0 Response to "जंगल में मिला युवती का शव , मचा हड़कंप"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article