-->

Featured

Translate

मंदिर मुद्दा - दो और आरोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार
f

मंदिर मुद्दा - दो और आरोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार

                                  मंदिर मुद्दा - चारों आरोपियों पर हुई एनएसए की कार्रवाई

                                     

जावरा शुक्रवार को महादेव मन्दिर में बछडे का कटा हुआ सिर रखे जाने के मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को धर दबोचा है। पुलिस ने बछडा काटने वाले और और बछडे का कटा हुआ सिर गिरफ्तार आरोपियों तक पंहुचाने वाले दो आरोपियों को पकड लिया है। उल्लेखनीय है कि मामले के दो मुख्य आरोपी सलमान और शाकिर को गिरफ्तार कर लिया था। रात में शाहरुख और नौशाद को भी गिरफ्तार किया है। चारों आरोपियों पर एनएसए की कार्रवाई कर भेरूगढ़ जेल भेज दिया है।

शाकिर और सलमान से पूछताछ के बाद पुलिस ने नौशाद उर्फ हनुमान (40) पिता भूरू खां कुरैशी निवासी जूना कबाड़ा जावरा और शाहरुख (25) पिता अब्दुल सत्तार निवासी अरब साहब कॉलोनी जावरा को गिरफ्तार किया। इन्होंने गोवंश को काटा था। गाय का सर सलमान और शाकिर को श्री जागनाथ महादेव मंदिर में फेंकने के लिए दे दिया।

इन चारों में से केवल नौशाद पर ही करीब 28 प्रकरण दर्ज है। एक बार जिला बदल भी किया जा चुका है। शेष तीन पर कोई आपराधिक प्रकरण दर्ज नहीं है। पुलिस ने चारों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की है। जुलूस निकालते हुए उन्हें भेरूगढ़ जेल उज्जैन भेजा गया है। पुलिस सूत्रों की माने तो निंदनीय घटना को अंजाम किसी साजिश के तहत ही दिया गया होगा।

 


0 Response to "मंदिर मुद्दा - दो और आरोपी को किया पुलिस ने गिरफ्तार"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article