-->

Featured

Translate

असिस्‍टेंट इंजीनियर 50 हजार रुपये रिश्‍वत लेते धराई
f

असिस्‍टेंट इंजीनियर 50 हजार रुपये रिश्‍वत लेते धराई

                                     असिस्टेंट इंजीनियर 50 हजार रुपये रिश्वत लेते धराई  

                                     

डेस्क रिपोर्ट। लोकायुक् टीम ने असिस्टेंट इंजीनियर को रिश्वत लेते पकड़ा है। सहायक यंत्री निधि मिश्रा ने अधीक्षण यंत्री के नाम पर 50 हजार रुपये की मांग की थी। खुद के लिए भी दस हजार रुपये मांगे थे। बुधवार को पाटीदार रुपये लेकर जंतर-मंतर के सामने स्थित पीएचई के कार्यालय पहुंचा था। जहां सहायक यंत्री ने अपने कक्ष में ही टेबल की दराज खोल दी और रुपये उसमें रखवा लिए थे।

जानकारी के अनुसार लोकायुक्त ने बुधवार को पीएचई की सहायक यंत्री को सरकारी कार्यालय में 60 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। ठेकेदार की शिकायत पर कार्रवाई की गई। ठेकेदार ने वर्ष 2020 में जल जीवन योजना के तहत घट्टिया ब्लाक के झीतरखेड़ी कालूखेड़ी में पानी की टंकियां बनाई थी, नल लगाए थे। कुल 80 लाख रुपये का काम किया था। काम छह माह की बजाय चार माह विलंब से दस माह में पूरा किया था। मगर अधिकारियों ने उसका अंतिम भुगतान दस लाख रुपये रोक दिया था। इसे देने के एवज में सहायक यंत्री ने अधीक्षण यंत्री के नाम पर घूस की मांग की थी।

लोकायुक्त की कार्रवाई को लेकर पीएचई कार्यालय में पदस्थ कर्मचारी खुश नजर आए। एक कर्मचारी ने नाम ना छापने की शर्त पर बताया कि वह तीस साल से नौकरी कर रहा है। मेडम ने सभी कर्मचारियों को भी परेशान कर दिया था। डीएसपी राजेश पाठक ने बताया कि रिश्वत के आरोप में गिरफ्तार महिला अधिकारी ने अधीक्षण यंत्री के नाम पर रुपये की मांग की थी। हालांकि अधीक्षण यंत्री पर जांच के बाद ही काई कार्रवाई होगी।

 

0 Response to "असिस्‍टेंट इंजीनियर 50 हजार रुपये रिश्‍वत लेते धराई "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article