-->

Featured

Translate

पुलिस ने बदमाश का किया शॉर्ट एनकाउंटर
f

पुलिस ने बदमाश का किया शॉर्ट एनकाउंटर

                                   पुलिस ने बदमाश का किया शॉर्ट एनकाउंटर 

                                         

उज्जैन। माधव नगर थाने के आरक्षक पर गश्त के दौरान एक बदमाश ने चाकू से जानलेवा हमला कर दिया था। देर रात करीब 3 बजे पुलिस ने बदमाश का शॉर्ट एनकाउंटर कर दिया। पैर में गोली लगने से बदमाश घायल हो गया। जबकि उसका दूसरा साथी गिरने से घायल हो गया। तीसरे आरोपि की तलाश की जा रही है। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। तीनों बदमाश घटिया में एक बाइक सवार से लूट कर कर आए थे। एक सफाई कर्मी से भी बदमाशों ने रुपये छीन लिए थे।

एसपी ने बताया कि माधव नगर थाने के आरक्षक आकाश जाटव विक्रम सिंह गुरुवार रात को गश्त कर रहे थे। एक बाइक पर बैठकर तीन संदिग्ध बदमाश जा रहे थे। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने का प्रयास किया, तो उन्होंने आरक्षक आकाश पर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही थी। पुलिस की अलग-अलग पांच टीमें बदमाशों की तलाश में लगी हुई थी। शुक्रवार देर रात करीब तीन बजे के नीलगंगा पुलिस टीआई विवेक कनोडिया को जानकारी लगी की बदमाश सांवराखेड़ी के रास्ते नागदा की ओर भागने की फिराक में है।

पुलिस ने ने घेराबंदी शुरू की। इस बीच बदमाश बाइक पर दिखाई दिए, उन्हें रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन एक बदमाश ने गोली चला दी। बदमाश को फायर करता देख टीआई विवेक कनोडिया ने जवाबी फायर किया।गोली बदमाश के पैर पर जाकर लगी। वही उसका दूसरा साथी भी भाग दौड़ में घायल हो गया। घायल बदमाश को तड़के चार बजे जिला अस्पताल लाया गया। उसके साथी से पूछताछ की जा रही है। मुठभेड़ स्थल से पुलिस ने देशी पिस्टल तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं।

आरक्षक पर चाकू से हमला करने और नीलगंगा टीआई पर गोली चलाने वाला बदमाश महेश उर्फ गोलू पुत्र जगदीश चौहान उम्र 26 वर्ष ग्राम डेलवास थाना ताल जिला रतलाम का रहने वाला है। उसका साथी राहुल बोस उर्फ अमीर चंद भी रतलाम का रहने वाला सामने आया है। तीसरा साथी नाबालिग बताया जा रहा है। वह महेश का साला है तथा राजस्थान के उदयपुर का रहने वाला बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

 

0 Response to "पुलिस ने बदमाश का किया शॉर्ट एनकाउंटर "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article