-->

Featured

Translate

 सैलाना रोड पर दुर्घटना, दो की मौत,एक गंभीर
f

सैलाना रोड पर दुर्घटना, दो की मौत,एक गंभीर

      सैलाना रोड पर दुर्घटना, दो की मौत

रतलाम । जिले में यातायात पुलिस की अनदेखी का नतीजा है, कि मोटर व्हीकल एक्ट की धज्जियां उड़ाई जा रही है , ओवरलोड वाहनों के अलावा मोटर साइकल पर भी तीन लोगो को बैठाकर युवा रेस लगा रहे हे। कई युवा रात्रि में साउंड वाला साइलेंसर लगाकर फटाके फोड़ रहे हे। परिणाम हादसों में लगातार इजाफा हो रहा है। रतलाम के बरबड़ रोड पर सोमवार शाम सड़क हादसे में बाइक पर सवार तीन युवकों में दो युवकों की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक गंभीर घायल हो गया। मृतकों की जेब में पर्स में रखे आधार कार्ड से पहचान हो पाई। घटना के चार घंटे बाद रात 10 बजे दोनों मृतक के परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंचे। 

जानकारी के अनुसार तीन युवक सोमवार शाम 6 बजे के करीब बाइक क्रमांक एमपी 43 जेडई 1794 से डेलनपुर की तरफ से रतलाम की ओर आ रहे थे। रतलाम की सीमा में गंगासागर कॉलोनी के मोड पर बाइक डिवाइडर से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरा घायल हो गया। घटना के बाद मौके पर भीड़ लग गई। किसी ने 108 को सूचना दी। तीनों को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने दो युवको को मृत घोषित कर दिया। तीसरे की हालात काफी खराब होने पर भर्ती कर वेंटिलेटर पर रखा है। घटना कैसे हुए इस बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मोड पर तेज गति होने के कारण डिवाइडर से बाइक टकरा गई होगी। तीनों युवक दूर-दूर औंधे मुहं गिरे पाए गए। अगर किसी वाहन से टक्कर होती तो सामने वाला वाहन भी दुर्घटनाग्रस्कत होता। लेकिन घटनास्थल पर ऐसा कुछ नहीं मिला। 

पुलिस द्वारा जानकारी जुटाई तो मृतक विशाल सोनी रतलाम के सिलावटों के वास का निवासी निकला। वहीं मृतक दल्ला भी बाजना बस स्टैंड की झोपड़ी में रहने की जानकारी मिली। रात 10 बजे दोनों मृतकों के परिजन मेडिकल कॉलेज पहुंचे। तो तीसरे घायल की शिनाख्त अनिल (22) पिता रमेश गाडोलिया निवासी बाजना बस स्टैंड के रुप में हुई। दोनों के शव मेडिकल कॉलेज में रखे हुए है। मंगलवार सुबह पीएम होगा। घायल अनिल मृतक दल्ला का भतीजा है। मृतक विशाल इनके साथ रहता है। तीनों काम से कहीं गए थे। थाना औद्योगिक क्षेत्र के एसआई ध्यानसिंह सोलंकी ने बताया कि आधार कार्ड से दोनों मृतकों की शिनाख्त हो पाई। दुर्घटना कैसे हुई इस बारे में जांच की जा रही है।

0 Response to " सैलाना रोड पर दुर्घटना, दो की मौत,एक गंभीर"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article