-->

Featured

Translate

दो घंटे की बारिश ने नगर निगम की तैयारियों की खोली पोल
f

दो घंटे की बारिश ने नगर निगम की तैयारियों की खोली पोल

                                     दो घंटे की बारिश ने नगर निगम की तैयारियों की खोली पोल 

                                         

रतलाम। करीब दो घंटे की मूसलाधार बारिश ने नगर निगम की सभी तैयारियों की पोल खोल कर रख दी है। मूसलाधार बारिश में शहर के निचले इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई वही  शहर के डाट की पुल, न्यू रोड, शास्त्री नगर और संत रविदास मार्ग सहित अन्य क्षेत्रों में जलभराव से लोगों के घरों और दुकानों में पानी घुस गया।

मौसम की पहली ही तेज बारिश में शहर के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति बन गई  दरअसल, रतलाम शहर के यह वही इलाके हैं, जहां हर बार तेज बारिश में जलभराव की स्थिति बनती है. लेकिन नगर निगम द्वारा जल निकासी की स्थाई व्यवस्था नहीं किए जाने से हर वर्ष ऐसे हालात बन जाते हैं. वहीं, नगर निगम के अधिकारियों के मानसून की तैयारी को लेकर सारे दावे फेल हो गए हैं. रतलाम में करीब दो घंटे में 2 इंच बारिश दर्ज की गई है।

मूसलाधार बारिश से शहर के दो  बत्ती क्षेत्र में तो बाढ़ जैसे हालात बन गए. यहां सड़कों पर घुटनों तक पानी भर गया है. जल निकासी की पर्याप्त व्यवस्था नहीं होने से डेढ घंटे की बारिश में पूरा इलाका जलमग्न हो गया है. जिससे लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. दुकानों और घरों में पानी घुस गया, जिससे दुकानदारों को बड़ा नुकसान उठाना पड़ा है

 

 

0 Response to "दो घंटे की बारिश ने नगर निगम की तैयारियों की खोली पोल "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article