-->

Featured

Translate

टैक्स में 10 गुना तक वृद्धि को लेकर कोंग्रस का हल्लाबोल
f

टैक्स में 10 गुना तक वृद्धि को लेकर कोंग्रस का हल्लाबोल

 

                          टैक्स में 10 गुना तक वृद्धि को लेकर कोंग्रस का हल्लाबोल

                                  

रतलाम। भाजपा की नगर निगम परिषद द्वारा टैक्स में 10 गुना तक वृद्धि करने के खिलाफ कांग्रेस के नेतृत्व में जबरदस्त विरोध प्रदर्शन आमजन के लिए हुंकार भरी। विरोध प्रदर्शन में कांग्रेस पदाधिकारी सहित  भारीसंख्या में में नगर की जनता भी शामिल हुई। आंदोलनकारी नगर निगम भवन के बाहर एकत्रित हो गए और वहां पर नगर निगम आयुक्त हिमांशु भट्ट को ज्ञापन दियागया ज्ञापन का वाचन नेता प्रतिपक्ष शांतिलाल वर्मा ने किया।

ज्ञापन में कहा गया कि नगर निगम अधिनियम 1956 की धारा के विपरीत टैक्स वृद्धि का प्रस्ताव आया है नगर निगम बकाया 200 से 300 करोड़ की राशि वसूल करने के स्थान पर जनता से प्रतिवर्ष 124 करोड रुपए की लूट करने की योजना बना रही है जब वर्ष 2024-25 के बजट में 400 करोड़ की आय के विरुद्ध सारे खर्च के बाद 90 लाख का लाभ दिखाया गया है, तो फिर टैक्स  बढ़ाने की आवश्यकता क्यों हुई। अगर आज परिषद की बैठक में इसे वापस नहीं लिया गया तो आंदोलन जारी रहेगा।

नगर निगम के गेट परजनता और कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया ने कहा कि भाजपा परिषद जनता के धैर्य की परीक्षा ना ले। आज का आंदोलन तो प्रतीकात्मक है, अगर आज परिषद की बैठक में सारे टैक्स को वापस नहीं लिए  तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा। वही पूर्व विधायक पारस सकलेचा ने नगर विधायक चैतन्य काश्यप और महापौर प्रहलाद पटेल को जमकर आडे हाथों लेते हुए जनता से आह्वान किया कि अगर जबरन टैक्स लगाया गया तो जनता टैक्स नहीं भरे।

नेता प्रतिपक्ष शांतिलाल वर्मा ने कहा की  भाजपा की लूट के खिलाफ हर स्तर पर लड़ाई जारी रहेगी। इस अवसर पर उपनेता कमरूदीन कचवाया, यास्मीन शैरानी,  रजनीकांत , सतीश पुरोहित,  राजीव रावत, साबिर हुसैन ने भी संबोधित किया। कार्यक्रम का संचालन ब्लॉक अध्यक्ष बसंत पंड्या ने किया।

0 Response to "टैक्स में 10 गुना तक वृद्धि को लेकर कोंग्रस का हल्लाबोल"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article