-->

Featured

Translate

चंद रुपियो के खातिर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट
f

चंद रुपियो के खातिर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

                                  चंद रुपियो के खातिर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट

                                       

रतलाम। चार दिन पूर्व शिवगढ़ थाना क्षेत्र में महिला का शव मिला था। महिला की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। महिला के प्रेमी ने ही गला घोटकर उसकी हत्या की थी। इसमें दो अन्य ने भी सहयोग किया तीनों ही आरोपी रतलाम के ही हैं। हत्यारे रवि ने बताया कि ₹3500 प्रेमिका को देने बाकी थे, जिसके लिए वह तगादा कर रही थी। पुलिस ने आरोपियों को न्यायालय में पेश किया।

नवीन कंट्रोल रूम पर आयोजित प्रेस वार्ता में एएसपी ने बताया कि शिवगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम बिलड़ी निवासी 38 वर्षीय लीलाबाई पिता ओंकार झोड़िया का शव जामदा भीलान तालाब में 6 अगस्त को मिला था। महिला की शिनाख्त उसके भाई कांतिलाल ने की थी। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। प्रेस वार्ता के दौरान जावरा सीएसपी तथा रतलाम नगर सीएसपी मौजूद थे।

एसडीओपी रतलाम ग्रामीण  के मार्गदर्शन में शिवगढ़ थाना प्रभारी  और उनकी टीम द्वारा संदिग्धों की तलाशी की गई। तलाशी में पुलिस को पता चला कि रवि पिता शांतिलाल राठौर उम्र 25 साल निवासी धीरज शाह नगर, रतलाम के लीलाबाई से प्रेम संबंध थे। इसी के चलते दोनों में रुपए का आदान-प्रदान भी होता रहता था। लीलाबाई से रवि ने ₹15000 लिए थे। ₹3500 चुकाना बाकी थे, जिसे लेने के लिए लीलाबाई तगादा कर रही थी। रुपए के लिए घर आकर बैठने की धमकी दे रही थी।

इस बात से परेशान होकर रवि ने अपने दोस्त अनिल पिता लक्ष्मण निनामा उम्र 24 साल निवासी नित्यानंद आश्रम सागोद रोड, रातलाम और शिवराज सिंह पिता पृथ्वीराज सिंह डोडिया उम्र 21 साल निवासी डोंगरे नगर रतलाम के साथ योजना बनाई। शिवराज सिंह की कार में लीलाबाई को ले आए और रास्ते में गला घोटकर हत्या कर दी। शव को जामदा भीलान तालाब में फेंक दिया। तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

0 Response to "चंद रुपियो के खातिर प्रेमी ने प्रेमिका को उतारा मौत के घाट"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article