-->

Featured

Translate

सिद्धेश्वर मंदिर में भगदड़ ,सात लोगों की मौत, कई घायल
f

सिद्धेश्वर मंदिर में भगदड़ ,सात लोगों की मौत, कई घायल

                                 सिद्धेश्वर मंदिर में भगदड़ ,सात लोगों की मौत, कई घायल 

                                         

डेस्क रिपोर्ट। सावन की चौथे सोमवार पर बिहार के सिद्धेश्वर मंदिर में धर्मालुओं की जबरदस्त भीड़ थी भीड़ में मची भगदड़ से सात लोगों की मौत हो गई। सावन के सोमवार की वजह से मंदिर में जबरदस्त भीड़ थी, भारी संख्या में श्रद्धालु भगवान शिव की अराधना करने आए थे। लेकिन उसी भीड़ की वजह से मौके पर भगदड़ मची और यह दर्दनाक हादसा हो गया। जानकारी के अनुसारअभी तक सात लोगों की मौत हो चुकी है, कई घायल भी बताए जा रहे हैं।

पुलिस-प्रशासन का कहना है कि स्थिति पर काबू पा लिया गया है और घायलों का उपचार चल रहा है। हादसे को लेकर जानकारी मिली है कि जलाभिषेक करने के लिए श्रद्धालु लंबी कतारों में खड़े थे, लेकिन उसी बीच भक्तों में ही धक्का-मुक्की हो गई और लोग एक दूसरे पर गिर गए। उस हादसे में ही सात लोगों ने अपनी जान गंवाई है।

यह कोई पहली बार नहीं है जब इस तरह भगदड़ में लोगों की मौत हुई हो। धार्मिक स्थलों पर तो भीड़ जुटना और फिर इस तरह से हादसे होना काफी आम है। कुछ महीने पहले हाथरस में भी ऐसा ही एक भयंकर हादसा हुआ था, भोले बाबा की सत्संग में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे, वहां भगदड़ मची और फिर 120 से ज्यादा लोगों ने जान गंवाई। उस मामले में भी लापरवाही बड़ा कारण रहा, यहां बिहार हादसे में भी मैनेजमेंट में कमी एक बड़ी वजह मानी जा रही है।

0 Response to "सिद्धेश्वर मंदिर में भगदड़ ,सात लोगों की मौत, कई घायल "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article