-->

Featured

Translate

कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी रिश्वत लेते धराया
f

कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी रिश्वत लेते धराया

कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी रिश्वत लेते धरया 

जावरा। लोकायुक्त उज्जैन पुलिस ने कर्यवाही करते हुए कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी जावरा को 4000 रु की रिश्वत लेते हुए रगे हाथ पकड़ा हे।

जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता देवी सिंह गुर्जर निवासी अरनिया गुर्जर पिपलोदा ने लोकयुक्त उज्जैन पुलिस अधीक्षक अनिल विश्वक र्मा के समक्ष शिकायत किया था कि भोलेनाथ स्वयं सहायता समूह को आवंटित उचित मूल्य की दुकान किसी कारणवश निलंबित कर दी गई थी। उक्त उचित मूल्य की दुकान पर आवेदक की पत्नी पार्वती देवी समूह की सचिव एवं विक्रेता है उक्त उचित मूल्य की दुकान की निलंबन से बहाली के लिए कनिष्ठ खाद आपूर्ति अधिकारी जावरा प्रेम कुमार अहिरवार के द्वारा ₹15000 की रिश्वत मांगी जा रही है पुलिस अधीक्षक ने डीएसपी राजेश पाठक के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन कराया गया शिकायत सही पाए जाने पर डीएसपी राजेश पाठक के द्वारा आठ सदस्य ट्रैप दल का गठन कर दिनांक 14 अगस्त 2024 को ट्रेप का प्लान कर प्रेम कुमार अहिरवार को रिश्वत की राशि ₹4000 लेते हुए उसके जावरा स्थित शासकीय घर पर लोकायुक्त उज्जैन की टीम ने रंगे हाथों पकड़ा ।

ट्रैप की कार्रवाई में डीएसपी राजेश पाठक, निरीक्षक दीपक सेजवार, प्रधान आरक्षक हितेश, आरक्षक उमेश जाटव,आरक्षक मोहम्मद इसरार,आरक्षक श्याम शर्मा, की सराहनीय भूमिका रही।

0 Response to "कनिष्ठ खाद्य आपूर्ति अधिकारी रिश्वत लेते धराया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article