-->

Featured

Translate

 रिश्वतखोर शासकीय सेवक रिश्वत लेते धराया
f

रिश्वतखोर शासकीय सेवक रिश्वत लेते धराया

                                रिश्वतखोर शासकीय सेवक रिश्वत लेते धराया 

                            

डेस्क रिपोर्ट। मप्र सरकार के सख्त एक्शन के बाद भी सरकारी अधिकारियोंकर्मचारियों का रिश्वत लेना बंद नहीं हो रहा है, आज फिर लोकायुक्त पुलिस ने रिश्वतखोर शासकीय सेवक को रंगे हाथ पकड़ा है, रिश्वत लेने वाला एक BDA का बाबू है, जो मकान की लीज के नवीनीकरण के लिए रिश्वत मांगी गई थी।

लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक फरियादी पिपलानी के रहने वाले हैं। उन्होंने एसपी लोकायुक्त मनु व्यास के कार्यालय में BDA के सहायक ग्रेड 1 बाबू द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत की थी। फरियादी किसान अपने मकान की लीज के नवीनीकरण के लिए पिछले 6 माह से बाबू तारकचंद दास के चक्कर काट-काट कर परेशान हो गया था। आरोपी बिना रिश्वत लिए काम करने को राजी नहीं था। आरोपी ने मकान की लीज के नवीनीकरण के लिए 3.35 लाख रुपए रिश्वत की मांग की थी। इससे तंग आकर किसान ने लोकायुक्त में शिकायत की थी।

फरियादी की शिकायत पर त्वरित कार्रवाई करते हुए निरीक्षक नीलम पटवा की अगुवाई मे टीम ने आज BDA के भ्रष्ट बाबू टी सी दास उर्फ़ तारक चंद दास पिता स्वर्गीय कालीपत दास उम्र 58 वर्ष सहायक ग्रेड 1 निवासी मकान नंबर 10 पंचशील नगर भोपाल क़ो आवेदक से 40000 रूपये लेते हुए रंगे हाथ पकड़ा गया। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है।

 

0 Response to " रिश्वतखोर शासकीय सेवक रिश्वत लेते धराया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article