-->

Featured

Translate

बच्चे के अपहरण की कहानी पुलिस की जुबानी
f

बच्चे के अपहरण की कहानी पुलिस की जुबानी

                          अपहृत हुए दो साल के बच्चे पुलिस ने ढूंढ निकाला 

                                     

मंदसौर। चिकित्सालय के सामने स्थित दशपुर कुंज बगीचे से अपहृत हुए दो साल के बच्चे पुलिस ने आठ घंटे में शामगढ़ थाना क्षेत्र से ढूंढ निकाला। पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी  ने पूछताछ में बताया कि वह मजदूर करता है और नशे का आदी है। उसने भीख मंगवाने के लिए बच्चे का अपहरण किया था। 

जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को जिला चिकित्सालय के सामने स्थित दशपुर कुंज बगीचे से दो साल के बच्चे का अपहरण हो गया था। बच्चे को उसकी मां डॉक्टर को दिखाने लाई थी। डॉक्टरों ने महिला को देर से आने की बोला था इसीलिए महिला अपने बच्चे को लेकर बगीचे में बैठी थी। इस दौरान जब वह पानी लेने गई इतने में  आरोपी बच्चे को चुरा ले गया। जब बच्चे की मां दादी ने बच्चे को पूरे बगीचे में ढूंढा और वह नही मिला तो बच्ची की दादी और मां कोतवाली थाने पहुंचे और मामले की जानकारी दी। 

घटना की गंभीरता को देखते हुए एएसपी गौतम सोलंकी शहर थाना टीआई पुष्पेंद्र राठौर पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और मौका मुआयना किया। इस दौरान बगीचे में पुलिस को एक 10 साल की बच्ची मिली। जिसने पुलिस को बताया की एक व्यक्ति बच्चे को उठाकर ले गया है। जिसका नाम तूफान सिंह है। इसके बाद पुलिस की अलग-अलग टीमें बनाई गई जिन्होंने क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। बगीचे के पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी बच्चे को बालाजी मंदिर की तरफ से बस स्टैंड की ओर जाता दिखा। इसके बाद पुलिस टीम बस स्टेंड पहुंची जहां से आरोपी के सीतामऊ की और जाने की जानकारी मिली इस पर सभी थाना और चौकी पुलिस को सीसीटीवी फुटेज सरक्यूलेट किए गए। इसका परिणाम ये रहा कि बच्चे को शामगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम तोलाखेड़ी से ढूंढ निकाला और यहां से आरोपी तूफान सिंह को भी गिरफ्तार किया गया। बच्चे का शामगढ़ अस्पताल में इलाज करवाकर मंदसौर लाया गया। 

एसपी अभिषेक आनंद ने बताया कि आरोपी तूफानसिंह ने पूछताछ में बताया कि वह मजदूर करता है और नशे का आदी है। उसने भीख मंगवाने के लिए बच्चे का अपहरण किया था। हालांकि उसका कोई पुराना अपराधिक रिकॉर्ड सामने नहीं आया है। कोतवाली थाने पर आरोपी के खिलाफ अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। बच्चे को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है।


0 Response to "बच्चे के अपहरण की कहानी पुलिस की जुबानी "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article