-->

Featured

Translate

सरफिरों का कारनामा, मुल भी गया ब्यॉज़ में जेल की हवा
f

सरफिरों का कारनामा, मुल भी गया ब्यॉज़ में जेल की हवा

                        पैसो के खातिर दोस्तों ने दोस्त को उतारा मोत की घाट

                                         

इंदौर। राऊ थाना क्षेत्र से लापता युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी  है। जानकारी के अनुसार  रुपए के लेनदेन में यह हत्या हुई है, आरोपियों ने युवक का गाला घोंटकर हत्या की फिर शव को बोरी में डालकर बड़वानी के पास जंगलो में फेक दिया था, पुलिस ने शव की शिनाख्त कर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है।

दरअसल इंदौर की सिलिकान सिटी से पांच दिन पूर्व लापता हुए युवक गजानन्द की गुमशुदगी राऊ थाना पुलिस ने दर्ज की थी। मृतक चाय की दुकान लगता है और घर से पांच दिन से लापता हो गाया था पुलिस ने इस पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू की तो बड़वानी जिले के राजपुर के जंगलो में एक शव मिलने की जानकारी मिली जिसके बाद पुलिस ने राजपुर थाना पुलिस से संपर्क कर मृतक के फोटो मंगवाए तो उसकी पहचान गजानन्द के रूप हुई पुलिस ने उसके दोस्तों से पूछताछ की तो पता चला की पहले आरोपी और मृतक पाताल पानी पार्टी मानाने गए थे, आरोपियों को मृतक से 4 लाख 50 हजार रूपए लेने थे जो मृतक दे नहीं रहा था वही पैसे मांगने की बात को लेकर मृतक और आरोपियों  में विवाद हुआ और आरोपियों ने गजानन्द की गाला घोंटकर हत्या कर दी।

उसके बाद उसके शव को एक बोरी में भरकर बड़वानी के पास राजपुर पहुंचे और उसका शव जंगल में फेक दिया जिसे राजपुर थाना पुलिस ने बरामद कर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था, राऊ थाना पुलिस ने मृतक के दोस्त आशीष को हिरासत में ले लिया और सख्ती से पूछताछ की तो उसने बताया कि गजानंद की गला घोंटकर हत्या कर दी है। उसके साथ तीन दोस्त भी थे। पुलिस ने आशीष, राहुल, धीरज को हिरासत में ले लिया।

 


0 Response to "सरफिरों का कारनामा, मुल भी गया ब्यॉज़ में जेल की हवा "

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article