-->

Featured

Translate

 ट्रेन की चपेट में आए मां-बेटे, बेटे की मौत
f

ट्रेन की चपेट में आए मां-बेटे, बेटे की मौत

                                                    ट्रेन की चपेट में आए मां-बेटे, बेटे की मौत


रतलाम। जिले क़े आलोट स्टेशन पर शनिवार को एक मां-बेटे ट्रेन की चपेट में आ गए , इस घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि मां गंभीर रूप से घायल हुई थी, इलाज के दौरान मां की भी मौत की खबर है।

जानकारी के अनुसार मां-बेटे अपने परिजनों के श्राद्ध कार्यक्रम में आलोट आ रहे थे दोनों रतलाम-कोटा मेमू ट्रेन में सवार थे। ट्रेन में भीड़ अधिक होने के कारण यात्रियों को उतरने में अधिक समय लग रहा था , इसी दौरान मां-बेटा उतरने समय ट्रेन चल दी बेटा तो जैसे-तैसे उतर गया लेकिन मां  प्लेटफार्म पर फिसल कर ट्रेन के नीचे चली गई  यह नजारा देखकर बेटा मां को बचाने के लिए लपका लेकिन मां को बचाने की कोशिश में वह खुद भी रेल पटरी पर गिर गया घटना का पता चलते ही चालक ने तुरंत ट्रेन रोक दी लेकिन तब तक दो-तीन कोच निकल चुके थे , बाद में ट्रेन को पीछे लेकर लोगों ने मां-बेटे को संभाला

इस घटना में बेटे की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर अवस्था में घायल मां को तुरंत सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया जहां इलाज के दौरान मां की भी मौत की खबर है, पुलिस ने बताया कि यह दोनों रतलाम बडबड़ के रहने वाले थे मां का नाम सुगन कुंवर बाई और बेटा का लखन पुत्र शंकर सिंह है।

0 Response to " ट्रेन की चपेट में आए मां-बेटे, बेटे की मौत"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article