-->

Featured

Translate

 जन शिक्षक के साथ मार पीट करने वाले बीआरसी निलंबित
f

जन शिक्षक के साथ मार पीट करने वाले बीआरसी निलंबित

                                       जन शिक्षक के साथ मार पीट करने वाले बीआरसी निलंबित

                                                 


रतलाम। शिक्षक दिवस पर कलेक्टर राजेश बाथम ने जन शिक्षक के साथ मार पिट करने वाले विकासखंड स्रोत समन्वयक (बीआरसी) विवेक नागर को निलंबित कर दिया। कोर्ट ने एक सप्ताह पहले जेल भेजा था। 48 घंटे से अधिक समय तक जेल में रहने के चलते नागर को निलंबित किया गया है। मामला करीब 5 माह पुराना है।

मिली जानकारी के अनुसार जनशिक्षक रमेश चंद्र बोरिया के पुत्र अमन बोरिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि 13 मार्च 2024 में जनपद शिक्षा केंद्र के कार्यालय में पिता रमेश चंद्र के साथ बीआरसी नागर और गोपाल शर्मा ने मार पिटाई की थी। एससीएसटी एक्ट में आपराधिक प्रकरण दर्ज हुआ था।

गत सप्ताह विशेष न्यायाधीश प्रयागराज दिनकर ने प्रकरण में सुनवाई करते हुए 29 अगस्त 2024 को दोनों को जेल भेजने के आदेश दिए थे। जो कि 2 सितंबर तक 48 घंटे से अधिक अवधि तक न्यायिक अभिरक्षा में रहे। इसलिए कलेक्टर बाथम ने मध्य प्रदेश सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण तथा अपील) नियम 1966 के नियम 9(1) () एवं नियम 9 (2) () के तहत तत्काल प्रभाव से बीआरसी नागर को निलंबित कर दिया। निलंबन अवधि में नगर का मुख्यालय जिला शिक्षा केंद्र रतलाम रहेगा। निलंबन अवधि के दौरान नियमानुसार जीवन निर्वाह भक्ति की पात्रता रहेगी।

 

0 Response to " जन शिक्षक के साथ मार पीट करने वाले बीआरसी निलंबित"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article