-->

Featured

Translate

  हिट एंड रन, जीजा की मौत, साली गंभीर
f

हिट एंड रन, जीजा की मौत, साली गंभीर

  हिट एंड रन, जीजा की मौत, साली गंभीर

रतलाम। शनिवार देर रात हिट एंड रन के मामला ने एक युवक की जान ले ली। बरबड़ की तरफ से तेज आती हुई थार जीप ने बाइक सवार जीजा-साली को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की बाइक सवार करीब 10 फीट उछल गए। घटना में जीजा की मौके पर ही मौत हो गई। साली की हालात गंभीर होने पर इंदौर रेफर किया है। घटना के 16 घंटे बीतने के बाद पुलिस केवल जीप ही जप्त कर पाई है। आरोपी जीप चालक पुलिस की पकड़ से दूर है ।

जानकारी के अनुसार रतलाम के शिवशक्ति नगर निवासी मुकेश पिता रामेश्वर भाटी शनिवार रात इंदौर से साली प्रीति पिता कचरुलाल बरोठा निवासी स्कीम 51, सृष्टि पैलेस इंदौर को लेकर बाइक से घर जा रहे थे। रतलाम के थाना औद्योगिक क्षेत्र अंतर्गथ वह साक्षी पेट्रोल पंप से नया गांव जाने वाले रास्ते की तरफ क्रास हुए। तभी डेलनपुर की तरफ से आई तेज रफ्तार की थार जीप क्रमांक जीजे 08 डीडी 0006 के चालक ने जोरदार टक्कर मार दी।

मौके से जीप लेकर चालक भाग गया। रात में घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। राहगीरों ने घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां मुकेश को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रात 2 बजे करीब शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया। वहीं प्रिती की हालात गंभीर होने पर इंदौर रेफर किया हैं। मिर्तक इप्का के एपीआई प्लांट 24 में ऑफिसर था। घर में पत्नी रानी भाटी व दो बेटी मानसी (7) एवं मिस्टी (2) है।

0 Response to " हिट एंड रन, जीजा की मौत, साली गंभीर"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article