-->

Featured

Translate

शराबी शिक्षक ने छात्रा के साथ की मारपीट, निलंबित
f

शराबी शिक्षक ने छात्रा के साथ की मारपीट, निलंबित

                          शिक्षक की गरिमा को कलंकित करने वाला शराबी शिक्षक निलंबित

                                   

रतलाम  आदिवासी अंचल के स्कूल में शराबी शिक्षक ने छात्रा के साथ केवल मारपीट की बल्कि उसके बाल भी काट दिए। इसका वीडियो शिक्षक दिवस पर वायरल हुआ, जिसमें शिक्षक कहता और नजर रहा है कि कोई मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकते। शिक्षक की गरिमा को कलंकित करने वाले शिक्षक को सहायक आयुक्त ने निलंबित कर दिया कलेक्टर राजेश बाथम में कहा कि इस मामले में शिक्षक के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है।

जानकारी के अनुसार गुरुवार को शिक्षक दिवस के दिन एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें आदिवासी अंचल के हाई स्कूल संकुल नायन के अंतर्गत गांव सेमलखेड़ी शासकीय प्राथमिक विद्यालय में आदिवासी शराबी शिक्षक वीरसिंह मईड़ा छात्रा के साथ मार पिटाई कर रहा था। छात्र रो रही थी। उसके हाथ में कैंची थी। इस हरकत को ग्रामीण ने कमरे में कैद कर वीडियो बना लिया। जानकारी मिली है कि यह वीडियो 4 अगस्त का है जो की 5 सितंबर को वायरल हुआ है। वीडियो में शिक्षक मईड़ा शराब के नशे में अनाप-शनाप अनरगल बातें बोल रहा था। वीडियो बनाने वाले ने शिक्षक से कहा कि आप शराब पीकर स्कूल में आए हैं। तो शिक्षक कहने लगा हां, मेरी मर्जी मेरा कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। ग्रामीणों का कहना है कि शिक्षक आदतन शराबी है।

शिक्षक की गरिमा को कलंकित करने वाला वीडियो जब आदिम जाति कल्याण विभाग की सहायक आयुक्त रंजना सिंह ने देखा तो तुरंत कार्रवाई की मर्यादाहीन आचरण करने पर निलंबित कर दिया है। निलंबन के दौरान शिक्षक का मुख्यालय हाई स्कूल गुड़भेली रहेगा। निलंबन के दौरान जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता रहेगी।

1 Response to "शराबी शिक्षक ने छात्रा के साथ की मारपीट, निलंबित"

  1. टर्मिनेट कर देना चाहिए कोई जीवन निर्वाह भत्ता nhi Milana chahiye

    जवाब देंहटाएं

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article