-->

Featured

Translate

अन्तर्राज्यीय शातिर वाहन चोर धराया
f

अन्तर्राज्यीय शातिर वाहन चोर धराया

     अन्तर्राज्यीय शातिर वाहन चोर धराया
जावरा । थाना जावरा शहर पुलिस को अन्तर्राज्यीय शातिर वाहन चोर को पकड़ने मे सफलता मिली है। शहर में लगातार हो रही चोरियों को लेकर पुलिस ने मुखबिर तंत्र को चुस्त किया तो परिणाम सामने आया। पुलिस ने कुल 12 मोटर साइकिल कुल किमती 8 लाख 40 हजार  जप्त कर आरोपी का खुलासा एसपी अमित कुमार ने जावरा सीएसपी कार्यालय पर किया।
दरअसल 25 अक्टूबर को थाना जावरा शहर के फोर्स के फोर्स द्वारा स्टेशन रोड जावरा पर वाहन चैकिंग के दौरान अकेला हनुमान मन्दिर तरफ से एक बिना नंबर प्लेट की मोटरसाइकिल आते दिखाई दी जिसे रोकने की कोशिश की तो मोटर सायकल चालक अकेला हनुमान मन्दिर तरफ बाईक मोड कर भागने लगा। सउनि रविन्द्र पुरोहित ने फोर्स की मदद से आरोपी को पकड़कर वाहन के बारे मे पूछा तो आरोपी ने संतोषजनक जवाब नही दिया और वाहन के चालक का नाम पूछने पर उसने अपना नाम शुभम पिता लालसिंह डामोर निवासी ग्राम उमरिया थाना बाजना हा.मु.शिवगढ धनजी का टापरा थाना शिवगढ बताया। लेकिन जब इस बिना नम्बर के वाहन की चैकिंग की म.प्र. पुलिस के व्हिकल डिटेक्शन पोर्टल के माध्यम से नम्बर चैक करते उक्त मोटर सायकल का रजिस्ट्रेशन क्रं.-MP43 DU7597 होना ज्ञात हुआ जो कि थाना जावरा शहर के अप.क्रं.-342/24 धारा- 303(2) बीएनएस मे चोरी गई मो.सा. होना पाया जाने से उक्त मो.सा. जप्त कि गई तथा आरोपी शुभम डामोर से पुछताछ के दौरान थाना जावरा शहर के 3 अन्य अपराधो एवं अन्य थानो क्षैत्रो  थाना बामनिया जिला झाबुआ , थाना जीआरपी रतलाम , थाना कोतवाली मंदसौर , थाना स्टेशन रोड रतलाम एवं राजस्थान से भी मोटर सायकले चुराना स्वीकार किया। इसके बाद आरोपी ने बताया कि उसके घर के पीछे से कुल 11 मोटर सायकलो को जप्त कर रखा हुआ है। इस तरह आरोपी के कब्जे से चोरी कि कुल 12 मोटर सायकले जप्त कि गई।

               आरोपी आदतन अपराधी

आरोपी के विरुद्ध थाना स्टेशन रोड रतलाम, थाना सरवन, थाना जावरा सिटी, थाना कोतवाली मंदसौर, थाना माणकचौक रतलाम, थाना दिनदयाल नगर रतलाम ,थाना शिवगढ , जीआरपी रतलाम मे पुर्व से बाईक चोरी के 52 अपराध पंजीबद्ध है एवं आरोपी के कब्जे से मास्टर चाबी भी जप्त कि गई है। आरोपी को पुलिस रिमाण्ड मे लिया गया हे,  उससे और भी वाहन जप्त होने कि उम्मीद हे, साथ ही आरोपी आदतन होने से आरोपी के पुराने प्रकरणो मे जमानत निरस्तीकरण कि कार्यवाही भी की जाएगी।

0 Response to "अन्तर्राज्यीय शातिर वाहन चोर धराया"

एक टिप्पणी भेजें

Ads on article

Advertise in articles 1

advertising articles 2

Advertise under the article